Porcupyn's Blog

August 8, 2014

Songs of the 1970s – my favourites – 60

Filed under: Music — Porcupyn @ 11:59 pm

are deevaano … main hoon Don – lyrics from giitaayan

अरे दीवानों मुझे पहचानों कहाँ से आया मैं हूँ कौन -2
( मैं हूँ कौन ) -2 ( मैं हूँ ) -4 कौन
Don -5
( मैं हूँ Don ) -2 ( mai.n huu.N ) -4 Don

अरे तुमने जो देखा है सोचा है समझा है जाना है ( वो मैं नहीं ) -2
लोगों की नज़रों ने मुझको यहाँ जो भी माना है ( वो मैं नहीं ) -2
आवारा बादल को सौदाई पागाल को दुनिया में समझा है कौन
अरे दीवानों …

अरे यारों का वो यार हूँ यारी में जाँ लुटा दे जो ( मैं हूँ वही ) -2
दुश्मन का दुश्मन हूँ वो दुश्मन के छक्के छुड़ा दे जो ( मैं हूँ वही ) -2
तुम जानो ना जानो मैने तो जाना है महफ़िल में कैसा है कौन
अरे दीवानों …

अरे मैने क्या सोचा है क्या ख़्वाब है मेरी आँखों में ( तुम जानो ना ) -2
मैने भी बदला है क्या रंग बातों ही बातों में ( तुम जानो ना ) -2
चेहरे पे चेहरा है परदे पे परदा है दुनिया में समझा है कौन
अरे दीवानों …

Leave a Comment »

No comments yet.

RSS feed for comments on this post. TrackBack URI

Leave a Reply

Create a free website or blog at WordPress.com.

