Porcupyn's Blog

September 12, 2014

Songs of the 1970s – my favourites – 95

Filed under: Music — Porcupyn @ 11:59 pm

cha.Dhatii jawaanii merii chaal mastaanii

ल:
हुई
( चढ़ती जवानी मेरी चाल मस्तानी
तूने कदर न जानी रामा ) 2
होय चढ़ती जवानी मेरी चाल मस्तानी
तूने कदर न जानी रामा
हाय रामा हाय रामा हाय रामा

र:
उलझे काहे रे मैं हूँ सूरत में तुझसे बढ़के कहीं
हे री तू है जवाँ तो मैं भी सजीला कुछ कम नहीं
हो ओ हो
उलझे काहे रे मैं हूँ सूरत में तुझसे बढ़के कहीं
हे री तू है जवाँ तो मैं भी सजीला कुछ कम नहीं

ल:
हाय दुनिया हुई रे मेरे प्यार की दीवानी
लाखों की मैं दिलजानी रामा

चढ़ती जवानी मेरी चाल मस्तानी
तूने कदर न जानी रामा

वो कौन ऐसी है जिसका है रूप ऐसा जादू भरा
ला रे मैं भी तो देखूं तू जिसकी धुन में है बावरा
हो ओ हो
वो कौन ऐसी है जिसका है रूप ऐसा जादू भरा
ला रे मैं भी तू देखूं तू जिसकी धुन में है बावरा

र:
होय उसके कदम चूमे तेरी जवानी
वो है शहर की रानी रामा

ल:
चढ़ती जवानी मेरी चाल मस्तानी
तूने कदर न जानी रामा
हाय रामा होय रामा हाय रामा

अब तो तोहे बताना होगा रे कैसी छब है मेरी
उफ़्फ़ ओ मैंने कहा कब दिखने में तू है ऐसी बुरी

ल:
हो ओ हो
अब तो तोहे बताना होगा रे कैसी छब है मेरी

र:
उफ़्फ़ ओ मैंने कहा कब दिखने में तू है ऐसी बुरी

ल:
देखे जो मुझे तेरे प्यार की वो रानी
हो जाये शरम से पानी रामा

चढ़ती जवानी मेरी चाल मस्तानी
तूने कदर न जानी रामा
हो रामा हो रामा हो रामा

Leave a Comment »

No comments yet.

RSS feed for comments on this post. TrackBack URI

Leave a Reply

Blog at WordPress.com.

