Porcupyn's Blog

September 14, 2014

Songs of the 1970s – my favourites – 97

Filed under: Music — Porcupyn @ 11:59 pm

cha.ndaa o cha.ndaa kisane churaa_ii – lyrics from giitaayan

चंदा ओ चंदा – 2
किसने चुराई तेरी मेरी निंदिया
जागे सारी रैना तेरे मेरे नैना – 2

(हँसके मैं तेरा मन बहलाऊं
अपने ये आँसू मगर किसे मैं दिखाऊं)- 2
मैंने तो गुज़ारा, जीवन सारा, बेसहारा, हो
जागे सारी रैना तेरे मेरे नैना
चंदा ओ …

(तेरी और मेरी, एक कहानी
हम दोनो कि कदर, किसी न जानी ) – 2
साथ ये अन्धेरा, जैसे मेरा, वैसे तेरा, हो
जागे सारि रैना तेरे मेरे नैना

(सपनों में खोयी दुनिया है सोयी
तेरी और मेरी ख़बर पूछे न कोई) -2
आ जा करें बातें मुलाक़ातें बीते रातें, हो
जागे सारी रैना, तेरे मेरे नैना

Leave a Comment »

No comments yet.

RSS feed for comments on this post. TrackBack URI

Leave a Reply

Blog at WordPress.com.

